जरा हट के

बड़ी खबर: अनंत सिंह के खिलाफ उनकी अपनी पत्नी ही लड़ेगी चुनाव, दोनों ने एक साथ किया मोकामा से नॉमिनेशन

बड़ी खबर अनंत सिंह के खिलाफ उनकी अपनी पत्नी ही लड़ेगी चुनाव, दोनों ने एक साथ किया मोकामा से नॉमिनेशन

ये राजनीति अपने आप में बड़ी दिलचस्प चीज है साहेब। यहाँ कोई ऐसा सगा नहीं जिसने ठगा नहीं, कब यहाँ क्या हो जाये कौन जनता है ।बेटा बाप के खिलाफ, भाई-भाई में ठनी पड़ी है और तो और अब पति पत्नी भी इस मुएँ राजनीति के चककर में एक दूसरे के दुश्मन बने खड़े है। कहाँ तो साथ जनम के साथी थे और अब विधायकी के चक्कर में उलझ कर जानी दुसमन बन बैठे है। यहाँ बात हो रही है मोकामा की ओर से बाहुबली विधायक अनंत सिंह की।

उनसे जुड़ी इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सामने आई है जिसमें अनंत सिंह ने आरजेडी उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन दाखिल पत्र दर्ज कर दिया है साथ ही उनकी पत्नी नीलम देवी ने भी अपना नामांकन दाखिल किया है। अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपना नाम दर्ज किया है और माना जा रहा है कि अनंत सिंह ने इस चुनावी फैसले को काफी सोच समझ कर लिया है। इसको चुनावी सेफ प्लानिंग माना जा रहा है। दरअसल उनको डर यह है कि कहीं उनका नाम रद्द ना हो जाए जिस वजह से उन्होंने अपनी पत्नी का भी नाम दर्ज करवा दिया है।

अगर अनंत सिंह के नाम पर कोई खासा परेशानी नहीं हुई तो उनकी पत्नी अपना नाम वापस ले लेंगी। अनंत सिंह के इस हरकत से यह साफ जाहिर होता है कि वह अपने विरोधियों को कोई मौका नहीं देना चाहते हैं मोकामा में जीतने का। यह पूरी रणनीति एक सोची समझी रणनीति नजर आ रही है और यहाँ बता दें आनंद सिंह की पत्नी नीलम देवी 2019 के समय में लोकसभा का चुनाव कांग्रेस की टिकट के दम पर मुंगेर से लड़ चुकी है परंतु उनको जेडीयू के ललन सिंह के आगे मुंह की खानी पड़ी थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

Copyright © 2020 The Biharnama.

To Top