मनोरंजन

बिहार के एक और एक्टर अक्षत उत्कर्ष की मुंबई में संदेहास्पद परिस्थिति में मौत, परिजनों ने कहा- हत्या हुई है

बिहार के एक और एक्टर अक्षत उत्कर्ष की मुंबई में संदेहास्पद परिस्थिति में मौत..

बिहारवासियों को न जाने किसकी नज़र लग गयी है।एक के बाद एक यहाँ के प्रतिभाशाली कलाकार असमय ही कल के गाल में समय जा रहे है ।बिहार के एक और अभिनेता की मुंबई में संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई है । मूल रूप से मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के रहने वाले बॉलीवुड के नवोदित कलाकार अक्षत उत्कर्ष मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में काम करते थे।

इस संबंध में मृतक के रिश्तेदार रंजीत सिंह ने कहा कि रविवार की रात 9 बजे अक्षत की पिता से बात हुई थी। इसके बाद देर रात उसकी मौत की खबर मिली। अक्षत के मामा ने मुंबई पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप लगाया है। अक्षत मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के रहने वाले विजयंत चौधरी उर्फ राजू चौधरी के बेटे थे।घटना के बाद मृतक के परिजनों ने अक्षत उत्कर्ष की हत्या का आरोप लगाया है।अक्षत के परिजनों ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले में किसी तरह का सहयोग नहीं किया है और न ही इस संबंध में कोई केस दर्ज किया है।

अक्षत से पहले बिहार के ही मूल रूप से पूर्णिया के रहने वाले और अब पटना निवासी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।जिसमे अभी तक परिजन न्याय की तलाश में भटक रही है। मुंबई पुलिस ने मामले में आत्महत्या का केस दर्ज किया था। सोशल मीडिया पर समर्थकों और सुशांत के पिता की पटना में केस दर्ज कराने के बाद मामले की जांच करने बिहार की एसआईटी मुंबई गई थी। इसे लेकर काफी राजनीतिक बयानबाजी की गई। मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सुशांत केस की जांंच सौंपी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

Copyright © 2020 The Biharnama.

To Top