अपराध: बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग कर, दरभंगा में एटीएम में पैसा डालने आए कर्मियों से 12.47 लाख रुपये की लूट-पाट की

दरभंगा जिले के जाले में बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के परिसर स्थित एटीएम में कैश डालने आए सीएमसी कंपनी के कर्मियों से बदमाशों ने 12 लाख 47 हजार पांच सौ रुपए लूट लिये। घटना सोमवार शाम करीब सवा पांच बजे की है। बैक की शाखा जाले-अतरबेल मुख्य सड़क के किनारे जाले थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर कदम चौक पर है।

घटना के समय कदम चौक बाजार में लगभग एक हजार लोग थे। इस दौरान बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की। बदमाशों की गोली से कमतौल थाना के रतनपुर निवासी मनोज ठाकुर (40) घायल हो गया। सिंहवाड़ा सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। उसे जांघ में गोली लगी है।

वही दरभंगा के एसएसपी, बाबू राम, ने कहा है घटना की छानबीन की जा रही है। कुछ बदमाशों को चिन्हित कर लिया गया है। सभी बदमाश जल्द ही पकड़े जाएंगे।मालूम हो की एटीएम में कैश डालने आए कर्मियों से 12 लाख रुपये की लूट हुई है। बदमाशों की ओर से कई राउंड फायरिंग किए जाने की जानकारी मिली है।इधर, बैंक ऑफ इंडिया की जाले शाखा के प्रबंधक चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि प्रतिदिन की तरह शाम 4.30 बजे बैंक का कैश क्लोज होने के बाद गार्ड की राइफल भी जमा हो गयी थी। बदमाशों ने इसके बाद वारदात को अंजाम दिया। एटीएम के कैश से बैंक का कोई लेना-देना नहीं होता है और न ही उस पर बैंक का किसी तरह का कोई नियंत्रण होता है।

प्रत्यक्षदर्शी मकान मालिक सह व्यवसायी महेश्वर प्रसाद ठाकुर उर्फ भोला ठाकुर ने बताया कि तीन बाइक पर सवार पांच बदमाश उत्तर दिशा से आए और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। इससे बाजार में अफरातफरी गई। श्री ठाकुर के अनुसार तीन बदमाश दोनों हाथों में दो-दो पिस्टल से फायर करते हुए एटीएम परिसर में आए और सीएमसी कंपनी के पांच कर्मियों को कब्जे में कर लिया। इसके बाद गार्ड अब्दुल अजीज अंसारी की रायफल और कैश लूटकर दक्षिण दिशा की ओर निकल गए। घटनास्थल से लगभग दो सौ मीटर दक्षिण सड़क किनारे गड्ढ़े से गार्ड से लूटी गई राइफल बरामद हुई। सीएमसी कंपनी के कस्टोडियन कमलदेव यादव ने बताया कि एटीएम में पूर्व से रखे 12 लाख रुपये लुटने से बच गये। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी बाबू राम आनन-फानन में मौके पर पहुंचे।

Laxmi Chaurasia

Recent Posts

नीतीश ने फिर साधा निशाना, कहा- कुछ लोग सेवा नहीं, परिवार के उत्थान के ही विशेष…

नीतीश कुमार ने कहा कि कि मैं चुपचाप दिन-रात काम करता हूं। कुछ लोग सिर्फ…

2 weeks ago

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 : मशहूर शायर मुनव्वर राणा की बेटी फौजिया राणा भी मैदान में

देश के मशहूर शायर मुनव्वर राणा की बेटी फौजिया राणा भी अपनी किस्मत आजमाने मैदान…

2 weeks ago

हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, चुनाव कार्य के लिए निजी वाहनों की जब्ती पर लगाई रोक, जनता को मिली राहत

बिहार विधानसभा चुनाव कार्य में निजी वाहन की जब्ती में प्रशासन फूंक-फूंककर कदम उठा रहा…

2 weeks ago

कन्हैया कुमार का बड़ा बयान: मेरे भाजपा में शामिल होते ही धुल जाएंगे सारे दाग, खत्म हो जायेगा देशद्रोही होने का आरोप…

जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार को उनकी पार्टी ने स्टार…

2 weeks ago

यूपी के रास्ते बिहार चुनाव में हरियाणा की अवैध शराब कि हो रही है तस्करी, मुख्य सचिव ने दिए निर्देश

केन्द्रीय चुनाव आयोग ने बिहार में हो रहे विधान सभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के…

2 weeks ago