जिला न्यूज़

बड़ी खबर: पटना जंक्शन से जब्त हुए 18 किलो सोने के साथ 27 लाख के चांदी के बर्तन साथ ही, 23 लाख नगद…

पटना जंक्शन से जब्त हुए 18 किलो सोने के साथ 27 लाख के चांदी के बर्तन साथ ही, 23 लाख नगद...

बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, वैसे-वैसे ही पैसो की लेन देन का खेल करने वाले अपराधियों की तादाद में भी इजाफा हो रहा है। पटना जंक्शन के पास एक संदिग्ध शख्स के बैग में 18 किलो सोना जब्त किया गया है, जिसकी कुल कीमत 8,42,19,900 रुपए बताया जा रहा है। इसके अलावा 2300000 रुपए नगद भी शख्स के पास से मिले हैं।

संदिग्ध का कहना है की इनका गहने का कारोबार है जिस कारण इनको कोलकाता से पटना आना जाना लगा रहता है। रेलवे पुलिस ने जैसे ही इस संदिग्ध आदमी को पकड़ा वैसे ही आयकर विभाग को बुलाकर पैसा और जेवरात उनके हवाले कर दिया अब वाणिज्य कर विभाग इसकी जांच में जुटा है। बिहार में चुनाव को मद्देनजर रखते हुए पटना रेलवे जंक्शन पर विशेष अभियान चलाया जा रहा है और पूरे राज्य में अलग तरीको से इन विशेष अभियानों को पूरा करा जा रहा है ताकि ऐसे लोगों को पकड़ा जा सके।

यह शख्स प्लेटफार्म संख्या 1 के गेट संख्या 4 के पास ब्लू रंग की अटैची के साथ संदिग्ध हालत में पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान व्यक्ति ने अपना नाम मिथिलेश कुमार बताया है और वह पटना के जगत नारायण रोड कदमकुंआ का निवासी है। पकड़े गए आभूषणों को पुलिस ने जप्त कर लिया है और पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान मिथिलेश कुमार का कहना है कि यह आभूषण खुद उसकी और राधिका ज्वेलर्स बाकरगंज पटना के प्रोपराइटर रमेश कुमार की है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

Copyright © 2020 The Biharnama.

To Top