कन्हैया कुमार का बड़ा बयान: मेरे भाजपा में शामिल होते ही धुल जाएंगे सारे दाग, खत्म हो जायेगा देशद्रोही होने का आरोप…

जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार को उनकी पार्टी ने स्टार प्रचारक बनाया है। बखरी से सूर्यकांत पासवान और राम रतन सिंह सीपीआई के उम्मीदवारों ने जब अपना नामांकन दाखिल किया तो इस दौरान कन्हैया कुमार भी मौजूद थे। नॉमिनेशन के तुरंत बाद ही जनसभा का भी आयोजन किया गया था। इस जनसभा को संबोधित करते हुए कन्हैया ने कहा कि 2015 के विधानसभा चुनाव में लोगों ने जदयू, राजद और कांग्रेस के महागठबंधन को वोट दिया था और नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने थे। लेकिन भाजपा ने मुख्यमंत्री को हैक कर लिया था।

इसके साथ कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ़ इंडिया के नेता कन्हैया कुमार का कहना है कि अगर वह चुनाव में भाजपा की तरफ हो जाए तो उनके ऊपर लगा देशद्रोह का कलंक हट जाएगा। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी अपने प्रचार – प्रसार में लगी हुई है। स्टार प्रचारकों की मदद से अपने वादों को जनता तक पहुंचा रही है‌। इसी क्रम में कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ़ इंडिया के नेता कन्हैया कुमार को ने बिहार इलेक्शन में प्रचार अभियान की कमान संभालते हुए कहा है। कन्हैया कुमार के ऊपर सीपीआई पार्टी के प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी दी है।

अपने हाजिरजबावी के कारण देशभर में चुनाव प्रचार करते हुए हाल ही में हुए बेगूसराय सम्बोधन में जनता के आगे अपनी बात रखते हुए उन्होंने भारतीय जनता पार्टी में जाने की बात कही है। बेगूसराय जिले में चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने लोगों से संबोधित करते हुए कहा कि “हम भी भाजपा में शामिल हो जाएंगे।”विवादित भाषण को लेकर सीपीआई नेता कन्हैया कुमार के ऊपर देशद्रोह का मामला चल रहा है।

कन्हैया ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि जनता समझ चुकी है और अब वो विकास के मुद्दे पर वोट करेगी न कि जुमलेबाजों के जुमलों से प्रभावित होकर मतदान करेगी।आगे कन्हैया ने कहा कि 2015 के विधानसभा चुनाव में लोगों ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया था। परंतु उस समय ईवीएम हैक नहीं बल्कि मुख्यमंत्री ही हैक हो गए थे। इसके बाद वह अपनी तेज आवाज में बोले ” कि हमें भी ज्यादा देशद्रोही देशद्रोही कहोगे तो हम भी भाजपा में भर्ती हो जाएंगे और फिर मेरे ऊपर लगाए सभी आरोप खत्म हो जाएंगे “।

Laxmi Chaurasia

Recent Posts

नीतीश ने फिर साधा निशाना, कहा- कुछ लोग सेवा नहीं, परिवार के उत्थान के ही विशेष…

नीतीश कुमार ने कहा कि कि मैं चुपचाप दिन-रात काम करता हूं। कुछ लोग सिर्फ…

2 weeks ago

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 : मशहूर शायर मुनव्वर राणा की बेटी फौजिया राणा भी मैदान में

देश के मशहूर शायर मुनव्वर राणा की बेटी फौजिया राणा भी अपनी किस्मत आजमाने मैदान…

2 weeks ago

हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, चुनाव कार्य के लिए निजी वाहनों की जब्ती पर लगाई रोक, जनता को मिली राहत

बिहार विधानसभा चुनाव कार्य में निजी वाहन की जब्ती में प्रशासन फूंक-फूंककर कदम उठा रहा…

2 weeks ago

यूपी के रास्ते बिहार चुनाव में हरियाणा की अवैध शराब कि हो रही है तस्करी, मुख्य सचिव ने दिए निर्देश

केन्द्रीय चुनाव आयोग ने बिहार में हो रहे विधान सभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के…

2 weeks ago

विपक्षियों के पास न काम का अनुभव, न काम करने में दिलचस्पी – CM नीतीश कि वर्चुअल रैली में हुंकार

मौका था पार्टी प्रदेश कार्यालय से 11 विधानसभा क्षेत्रों की वर्चुअल रैली को संबोधित करने…

2 weeks ago