बिहार चुनाव

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: लालू यादव की हूँकार ने तेज प्रताप में भरा जोश, कहा- ‘अपने साथ लाठी-डण्डा जरूर रखें’

लालू यादव की हूँकार ने तेज प्रताप में भरा जोश, कहा- 'अपने साथ लाठी-डण्डा जरूर रखें'

बिहार (Bihar) में होने वाले विधानसभा चुनाव (Bihar Election Date 2020) की तारीखों का ऐलान होते ही सभी नेता अपने पुरे दम-ख़म के साथ तैयरियों में जुट गए है।कम से कम राष्ट्रीय जनता दल (Rashtriya Janata Dal) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ट्वीट से तो ऐसा ही प्रतीत होता है। लालू यादव (Lalu Yadav) चुनावों के मद्देनज़र काफी सक्रीय हो गए हैं।

तारीखों के एलान होते ही उन्होंने ट्वीट कर नीतीश सरकार (Nitish Kumar Government) पर हमला बोलते हुए नया नारा दे दिया है। आरजेडी चीफ लालू (Lalu) ने एनडीए गठबंधन (NDA) पर निशाना साधते हुए कहा- “जिसने चलाया पैदल बिहारी, बदल दो उसको अबकी बारी ,जिसने वोट से की गद्दारी, बदल दो उसको अबकी बारी। जिसके राज में हिंसा भारी, जिसके राज में तंग है नारी, बदल दो उसको अबकी बारी। जिसने सबकी तरक्की मारी, बदल दो उसको अबकी बारी।”अफ़सर राज ख़त्म होगा। अब जनता का राज होगा।” बता दें, लालू यादव, रिम्स अस्पताल के अधीक्षक के बंगले पर रह रहे हैं और ट्वीट के जरिए राजनीति में सक्रिय हैं और राज्य की जेडीयू-बीजेपी सरकार पर लगातार निशाना साधते रहे हैं।

वहीं लालू के बेटे तेज प्रताप यादव भी कहाँ चुप रहने वालों में से है पिता के नए नारे ने उनमे भी जोश भर दिया।तभी तो उन्होने भी ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला दिया है। तेज प्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा है कि तमाम जनमानसों को सूचित किया जाता है कि बिहार बीजेपी के कार्यालय के पास से गुजरते वक़्त अपने साथ लाठी-डण्डा जरूर रखें, अन्यथा कुटाऽ जाईएगा!

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

Copyright © 2020 The Biharnama.

To Top