लालू के लाल तेजप्रताप की तबियत खराब हुई, घर में बेहोश होकर गिर पड़े, अस्पताल में भर्ती…

चुनावी दंगल लगता है कुछ ज्यादा ही हो गया तलालू के लाल के लिए तभी तो आज राष्ट्रीय जनता दल (RJS) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े लाल तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अचानक अपने घर में बेहोश होकर गिर पड़े। इसके बाद तो जो अफरा-तफरी मची है, उसके क्या कहने। आनन-फानन में एंबुलेंस बुलाई गई। हालाँकि बताया जा रहा है कि अब वे स्‍वस्‍थ हैं।

जानकारी के अनुसार तेज प्रताप यादव आज यानि कि शनिवार की सुबह मां राबड़ी देवी ( Rabri Devi) के आवास पर दो बार गए। इसके बाद उनकी तबीयत खराब होने की बात सामने आई। इसके बाद वे अपने बंगले पर लौट गए। वहां वे अचानक बेहोश होकर गिर पड़े।वैसे उनके अचानक बीमार होने को चुनावी टेंशन से जोड़ा जा रहा है।तेज प्रताप की तबीयत अचानक खराब होने से वहां मौजूद कार्यकर्ताओं के बीच खलबली मच गई। आनन-फानन में एंबुलेंस को बुलाया गया। उन्‍हें अस्पताल ले जाया गया। इस बीच तेज प्रताप की मां राबड़ी देवी एवं भाई तेजस्वी यादव भी वहां पहुंचे। फिलहाल उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है।

अभी इन दिनों बिहार में चुनावी माहौल है। तेज प्रताप यादव भी चुनावी टेंशन में हैं। एक तरफ पार्टी व महागठबंधन को जिताने का भार तो दूसरी तरफ अपनी सीट बचाने की कोशिश।वैसे उनके टेंशन के कई और भी कारण हैं। एक तो सबसे बड़ा कारण तो उनकी अपनी खुद कि पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय (Aishwarya Rai) भी है ।पत्नी ऐश्वर्या के तेज प्रताप के खिलाफ चुनाव लड़ने की सम्भावना जोरो पर है। बताया जाता है कि इसी आशंका के कारण तेज प्रताप ने अपनी महुआ की सीट को छोड़ कर सुरक्षित मानी जा रही हसपनुर सीट से चुनाव लड़ने का फैसला लिया है।

हलांकि तेज प्रताप के समर्थकों ने तेज प्रताप की जीत को पक्‍की बताया है। आज ही तेज प्रातप ने भी एक समर्थक का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा है कि हर जंग को जीतना हमारी आदत है क्यूंकि आप जैसे कार्यकर्ता ही हमारी ताकत हैं।साथ ही, तेज प्रताप के समर्थकाें ने उनकी खराब हुई तबीयत को चुनावी टेंशन से जोड़ने से इनकार किया है।

Laxmi Chaurasia

Recent Posts

नीतीश ने फिर साधा निशाना, कहा- कुछ लोग सेवा नहीं, परिवार के उत्थान के ही विशेष…

नीतीश कुमार ने कहा कि कि मैं चुपचाप दिन-रात काम करता हूं। कुछ लोग सिर्फ…

2 weeks ago

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 : मशहूर शायर मुनव्वर राणा की बेटी फौजिया राणा भी मैदान में

देश के मशहूर शायर मुनव्वर राणा की बेटी फौजिया राणा भी अपनी किस्मत आजमाने मैदान…

2 weeks ago

हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, चुनाव कार्य के लिए निजी वाहनों की जब्ती पर लगाई रोक, जनता को मिली राहत

बिहार विधानसभा चुनाव कार्य में निजी वाहन की जब्ती में प्रशासन फूंक-फूंककर कदम उठा रहा…

2 weeks ago

कन्हैया कुमार का बड़ा बयान: मेरे भाजपा में शामिल होते ही धुल जाएंगे सारे दाग, खत्म हो जायेगा देशद्रोही होने का आरोप…

जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार को उनकी पार्टी ने स्टार…

2 weeks ago

यूपी के रास्ते बिहार चुनाव में हरियाणा की अवैध शराब कि हो रही है तस्करी, मुख्य सचिव ने दिए निर्देश

केन्द्रीय चुनाव आयोग ने बिहार में हो रहे विधान सभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के…

2 weeks ago