बिहार विधानसभा चुनाव 2020: तेज प्रताप का ट्वीट – मिस यू पापा…पर क्यों ?

बिहार में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) एक बार फिर अपने अलग अंदाज में नजर आए हैं। तेज प्रताप यादव ने एक चुनावी गाना का वीडियो ट्वीट कर अपने भाई तेजस्‍वी यादव को विजयी बनाने की अपील की है। वीडियो के गाने के बोल हैं- तेजस्‍वी जी को ही सीएम बनाना है। वीडियो में तेज प्रताप यादव कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं।

इसके आगे तेज प्रताप ने वीडियो के साथ पिता लालू प्रसाद यादव के लिए ‘मिस यू पापा’ भी लिखा है।साथ ही, वीडियो शेयर करते हुए तेज प्रताप यादव ने लिखा है, ”इस जंग का रंग और रंगीन होता जब लालू प्रसाद यादव का काफिला भी संग होता।”

इसके पहले बीते अगस्‍त में वैशाली के कन्हौली ग्राम में एक भागवत कथा में शामिल होने पहुंचे तेज प्रताप यादव ने कहा था कि अगर आरजेडी की सरकार बनी तो वे पूरे बिहार में भागवत कथा व यज्ञ कराएंगे।इस दौरान उन्‍होंने विरोधियों को बांसुरी और शंख बजाने को लेकर चैलेंज देते हुए कहा कि बीजेपी में उनके जैसा बांसुरी व शंख बजाने वाला कोई है तो सामने आए।

वीडियो में तेजस्‍वी यादव को जनता की आवाज और गरीबों का रहनुमा बताया गया है। कहा गया है कि किसी के झांसे में नहीं आना है।लालू जी व उनके परिवार ने जनता की सेवा किया है।बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अपने एक और विवादित बयान में उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुूमार को कंस बताया था। बीते दिनों हाजीपुर के राजापाकर में एक धार्मिक अनुष्ठान में पहुंचे तेज प्रताप यादव ने यह कह दिया कि जिस तरह से कंस का वध किया गया था, उसी प्रकार 2020 के विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार का वध किया जाएगा। तेज प्रताप ने यह बात कार्यक्रम में मौजूद लोगों से भी कहलवायी थी।

विदित हो कि तेज प्रताप यादव अपने निराले अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इस बार उनका चुनाव प्रचार का यह अंदाज भी चर्चा में है। चुनाव को लेकर उन्‍होंने कुछ विवादित बयान भी दिए हैं।

Laxmi Chaurasia

Recent Posts

नीतीश ने फिर साधा निशाना, कहा- कुछ लोग सेवा नहीं, परिवार के उत्थान के ही विशेष…

नीतीश कुमार ने कहा कि कि मैं चुपचाप दिन-रात काम करता हूं। कुछ लोग सिर्फ…

2 weeks ago

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 : मशहूर शायर मुनव्वर राणा की बेटी फौजिया राणा भी मैदान में

देश के मशहूर शायर मुनव्वर राणा की बेटी फौजिया राणा भी अपनी किस्मत आजमाने मैदान…

2 weeks ago

हाईकोर्ट का बड़ा आदेश, चुनाव कार्य के लिए निजी वाहनों की जब्ती पर लगाई रोक, जनता को मिली राहत

बिहार विधानसभा चुनाव कार्य में निजी वाहन की जब्ती में प्रशासन फूंक-फूंककर कदम उठा रहा…

2 weeks ago

कन्हैया कुमार का बड़ा बयान: मेरे भाजपा में शामिल होते ही धुल जाएंगे सारे दाग, खत्म हो जायेगा देशद्रोही होने का आरोप…

जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार को उनकी पार्टी ने स्टार…

2 weeks ago

यूपी के रास्ते बिहार चुनाव में हरियाणा की अवैध शराब कि हो रही है तस्करी, मुख्य सचिव ने दिए निर्देश

केन्द्रीय चुनाव आयोग ने बिहार में हो रहे विधान सभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के…

2 weeks ago